मनोरंजन
ऋतिक-टाइगर में होगा मुकाबला
By Swadesh | Publish Date: 1/5/2019 4:51:02 PM
ऋतिक-टाइगर में होगा मुकाबला

मुंबई। यशराज की अनाम फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों डांसिंग स्टार हैं और खबर मिल रही है कि इस फिल्म में दोनों के बीच डांस को लेकर जोरदार मुकाबला होगा। टाइगर श्राफ फिल्म के शुरु होने के पहले दिन से कहते आ रहे हैं कि ऋतिक रोशन को वे अपना गुरु मानते हैं और इस लिहाज से उनको अपने गुरु के सामने डांस परफारम करने में दिक्कत होगी। 

अपनी आने वाली फिल्म द स्टूडेंट्स आफ द ईयर के प्रमोशन के सिलसिले में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए टाइगर श्राफ का कहना था कि ऋतिक ने ही उनका हौसला बढ़ाया। उनको उम्मीद है कि ये मुकाबला दर्शकों के लिए मनोरंजक होगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का अब तक टाइटल तय नहीं हुआ है। वाणी कपूर इस फिल्म में नायिका का रोल कर रही हैं और कहा जा रहा है कि ये प्रेम त्रिकोण वाली फिल्म है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन रिलीज की तारीख अभी तक तय नहीं है। टाइगर इन दिनों दस मई को रिलीज होने जा रही फिल्म द स्टूडेंट्स आफ द ईयर के प्रमोशन में बिजी हैं। 
 
करण जौहर की कंपनी की इस फिल्म में टाइगर के साथ बतौर हीरोइन दो नए चेहरों को लांच किया जा रहा है। इनमें से एक तारा सूतारिया और दूसरी अनन्या पांडे है, जो चंकी पांडे की बेटी हैं। फिल्म की पहली कड़ी में लांच हुई आलिया भट्ट ने इस सिक्वल में टाइगर के साथ एक गाने में हिस्सा लिया है और ये गाना इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। दूसरी ओर, ऋतिक रोशन की इस साल आने वाली फिल्म सुपर 30 है, जो जुलाई में रिलीज होनी है। इस फिल्म की रिलीज को अब तक तीन बार स्थगित किया जा चुका है। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS