मनोरंजन
मई में शूटिंग करेंगी कैट्रीना
By Swadesh | Publish Date: 1/5/2019 6:02:08 PM
मई में शूटिंग करेंगी कैट्रीना

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी का नया शेड्यूल आगामी 6 मई से शुरु होने जा रहा है, जिसमें पहली बार इस फिल्म की यूनिट के साथ कैट्रीना कैफ जुड़ने जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, ये बड़ा शेड्यूल होने जा रहा है, जिसमें सत्तर से अस्सी दिनों तक फिल्म की शूटिंग होनी है। यूनिट के सदस्यों के मुताबिक, इस शेड्यूल में मुंबई के अलावा नासिक के पास वाई और गोवा में शूटिंग होनी है। वाई और गोवा की लोकेशन को रोहित शेट्टी की पसंदीदा लोकेशन माना जाता है। इसी शेड्यूल में फिल्म की यूनिट हैदराबाद भी जाएगी और साथ ही बैंकाक में फिल्म का शेड्यूल होगा। इस शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो जाएगी। 

 
जानकारी के अनुसार, कैट्रीना कैफ के साथ पहला शेड्यूल मुंबई में होगा, जो दस दिनों का बताया जा रहा है। इस शेड्यूल में अक्षय कुमार भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद यूनिट बैंकाक का शेड्यूल करेगी और वहां से वापस आने के बाद हैदराबाद, गोवा और वाई के शेड्यूल होंगे। हैदराबाद में रामोजीराव स्टूडियो में इस फिल्म की शूटिंग होगी। अक्षय कुमार जुलाई तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे और फिर अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हो जाएंगे। अक्षय को इसके बाद आर बाल्की की नई फिल्म मंगलयान की शूटिंग में लगना है, जिसमें वे विद्या बालन, साउथ की एक्ट्रेस नित्या मेनन, तापसी पन्नू के साथ काम करना है। 
 
करण जौहर की कंपनी के साथ बन रही रोहित शेट्टी की कंपनी की फिल्म सूर्यवंशी को अब तक अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की जा चुकी है। ईद पर ही सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर बन रही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह भी रिलीज होगी। अंदरखाने इस टकराव को टालने के लिए कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है। सलमान खान की ओर से उन खबरों का खंडन किया गया है, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने अक्षय कुमार को भरोसा दिया है कि ये टकराव नहीं होने दिया जाएगा। सलमान की ओर से फिर साफ किया गया है कि उनकी फिल्म की रिलीज तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS