ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
कंगना से असहमति जताई नवाज ने
By Swadesh | Publish Date: 2/5/2019 5:45:40 PM
कंगना से असहमति जताई नवाज ने

मुंबई। कंगना ने अतीत में करण जौहर पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं, जिनमें उनका कहना था कि परिवारवाद के चलते उन प्रतिभाशाली कलाकारों को सही मौका नहीं मिलता, जो किसी फिल्मी परिवार से नहीं आते। इसे लेकर लंबे वक्त से बहस चली आ रही है। बगैर किसी परिवारवाद के खुद की प्रतिभा को साबित करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना के परिवारवाद को लेकर किए जा रहे हमलों से असहमति व्यक्त की है। 

मुंबई में एक पुस्तक विमोचन के समारोह में शामिल होने के लिए आए नवाजुद्दीन ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के बातचीत में कंगना के इस आरोप पर कहा कि वे इसे सच नहीं मानते, क्योंकि हमारे सामने बहुत सारे उदाहरण हैं, जो किसी फिल्मी परिवार से नहीं आते और उन्होंने अपनी प्रतिभा के बूते पर अपने लिए जगह बनाई है। नवाज का कहना है कि मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी के लिए बहुत काम है, जरुरत इस बात को लेकर है कि सही जगह पर सही समय पर पंहुचा जाए। 
 
नवाज का कहना है कि परिवारवाद के नाम पर कुंठा से बेहतर है कि खुद का हौसला बनाए रखा जाए और जो भी मौका मिले, उसमें खुद को साबित किया जाए। नवाज ने कहा कि फिल्मों से लेकर टेलीविजन और अब वेब सीरिज के माध्यम से ऐसी विलक्षण प्रतिभाएं सामने आ रही हैं, जिनका किसी फिल्मी परिवार से कोई लेना-देना नहीं है और वे सफल हो रहे हैं, जबकि दूसरी ओर, कई फिल्मी परिवारों से जुड़े ऐसे लोग भी हैं, जिनको मौके मिले, लेकिन सफलता नहीं मिली। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS