ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग में हुआ हंगामा
By Swadesh | Publish Date: 3/5/2019 3:25:03 PM
रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग में हुआ हंगामा

मुंबई। सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों मुंबई में अपनी नई फिल्म दरबार की शूटिंग कर रहे हैं। शुक्रवार को मुंबई के एक कालेज में फिल्म की शूटिंग के दौरान हंगामा होने की खबर है, जिसके बाद शूटिंग रुक गई है। मिली जानकारी के अनुसार, साउथ मुंबई के एक कालेज में रजनीकांत और साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ शूटिंग होनी थी और इसके लिए कालेज का काफी हिस्सा कवर करते हुए वहां सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था, ताकि शूटिंग में कोई बाधा न हो। 
 
बताया जाता है कि कालेज के छात्रों ने इस पर एतराज किया और जैसा कि खबर है, कालेज की छत पर जाकर छात्रों ने यूनिट की तरफ पत्थर फेंकने शुरु कर दिए। इस हंगामे की खबर पाकर कालेज प्रशासन हरकत में आया और शूटिंग रोक देने के आदेश दिए गए और फिर छात्रों को समझाकर वापस भेजा गया। फिल्म के निर्देशक एएस मुरॉगदास इस हंगामे से खिन्न हैं। उनका कहना है कि शूटिंग के लिए कालेज प्रशासन से अनुमति ली गई थी और प्रशासन की सहमति से शूटिंग स्थल को कवर किया गया था। 
 
एएस मुरॉगदास अब लोकेशन बदलने की बात कर रहे हैं। कालेज प्रशासन का कहना है कि मामला शांत हो गया है और अब कोई नहीं है। खबर लिखे जाने तक रजनीकांत और नयनतारा सहित यूनिट के लोग होटल चले गए हैं। अभी ये कहना मुश्किल है कि कल क्या यूनिट इसी कालेज में शूटिंग करेगी या किसी दूसरी लोकेशन की तलाश की जाएगी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS