Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
नई फिल्मों की बाक्स आफिस पर धीमी शुरुआत
By Swadesh | Publish Date: 3/5/2019 3:34:03 PM
नई फिल्मों की बाक्स आफिस पर धीमी शुरुआत

मुंबई। बाक्स आफिस पर हिंदी फिल्मों की सफलता की उम्मीद फिलहाल नजर नहीं आ रही है। इस शुक्रवार को हिंदी की दो नई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन शुरुआती रिपोर्टस में दोनों के प्रति दर्शकों का रवैया उदासीन भरा नजर आ रहा है।

इन नई फिल्मों में एक तरफ अनुभवी फिल्मकार अश्विनी चौधरी की नई फिल्म सैटर्स है, जिसमें आफताब शिवदासानी, श्रेयस तलपड़े, इशिता दत्ता, पवन मल्होत्रा, सोनाली सेगिल, विजय राज इत्यादि हैं। स्कूली छात्रों की परीक्षाओं में हेराफेरी के मुद्दे को लेकर बनी इस फिल्म का बजट पांच करोड़ के आसपास है और फिल्म को चार सौ प्रिंट्स पर रिलीज किया गया है। 

दूसरी ओर, इसके साथ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ब्लैंक रिलीज हुई है, जिसमें नया चेहरा करण कापड़िया का है, जो रिश्ते में डिंपल कापड़िया की बहन के बेटे हैं। इस फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण सनी देओल हैं, जो इस वक्त पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म में मेहमान रोल किया है।
 
इस फिल्म का बजट पांच करोड़ से कम बताया गया है और तीन सौ प्रिंट्स पर इसे रिलीज किया गया है। रिलीज से पहले के अनुमान में फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि पहले दिन इन दोनों में से किसी का कारोबार दो करोड़ से ज्यादा नहीं होगा। रिलीज के दिन सुबह के शोज में इन दोनों फिल्मों के लिए दर्शकों की संख्या क्षमता के दस प्रतिश्त से भी कम रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS