ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी मस्जिद मामला: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया ट्रायल कोर्ट के जज का कार्यकालउज्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत संतोष ने राष्ट्रपति से की मुलाकातकांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझावसोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्रा
मनोरंजन
अर्जुन करेंगे मोदी की फिल्म का मुकाबला
By Swadesh | Publish Date: 4/5/2019 5:16:22 PM
अर्जुन करेंगे मोदी की फिल्म का मुकाबला

मुंबई। विवादों में फंसी रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म को आखिरकार 24 मई को रिलीज करने की घोषणा की गई है। ये फिल्म देश में हो रहे संसदीय चुनावों की मतगणना के अगले ही दिन रिलीज होगी। बाक्स आफिस पर इस फिल्म का मुकाबला राजकुमार गुप्ता की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड से होगा, जिसमें मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर की है। इस जासूसी फिल्म में अर्जुन के अलावा चार और मुख्य किरदार हैं, जो भारत की गुप्तचर संस्था से जुड़े हैं और पांच लोगों की ये टीम नेपाल जाकर एक ऐसे मिशन को अंजाम देती है, जिससे देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता था। इसके अलावा ये है इंडिया नाम की एक और फिल्म इसी दिन रिलीज होनी है, जिसमें ज्यादातर नए चेहरे हैं। 

 
इंडियाज मोस्ट वांटेड के निर्माताओं ने मोदी की फिल्म से मुकाबले को देखते हुए अपनी फिल्म को पीछे हटाने से मना किया है। उनका कहना है कि हम अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख बहुत पहले घोषित कर चुके हैं और हमने अपनी फिल्म के लिए सिनेमाघरों की बुकिंग करा ली है। फिल्म के निर्माता मोदी की फिल्म से अपनी फिल्म का मुकाबला नहीं मानते। उनका कहना है कि मोदी की फिल्म एक बायोपिक है, जो देश के मौजूदा प्रधानमंत्री पर है और हमारी फिल्म एक जासूसी पर आधारित फिल्म है। 
 
दूसरी ओर, कहा जा रहा है कि मोदी की फिल्म को सिनेमाघरों की बुकिंग में दिक्कत आ सकती है, क्योंकि 17 मई को अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होने जा रही है, जिसमें अजय के साथ तब्बू और रकुलप्रीत सिंह का लव ट्रेंगल है। इस फिल्म के लिए भी दो सप्ताह की बुकिंग कराई गई है। जब मोदी की फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, तो इसके लिए तीन हजार के लगभग सिनेमाघरों की बुकिंग की बात चल रही थी। 
 
जानकारों का मानना है कि मौजूदा परिस्थितियों में इस फिल्म के लिए बारह सौ सिनेमाघरों की बुकिंग करना मुश्किल है, लेकिन मोदी की फिल्म की टीम अब पीछे नहीं हट सकती, क्योंकि एक महीने से रिलीज का इंतजार कर रही इस फिल्म को काफी घाटा हो चुका है और मई-जून में आगे कोई तारीख भी ऐसी नहीं है, जो इस फिल्म के लिए ओपन मिल जाए। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS