मनोरंजन
'कुली नंबर 1' के रीमेक पर गोविंदा की प्रतिक्रिया देखने लायक, कहा- कुछ ऐसा की...
By Swadesh | Publish Date: 10/5/2019 4:27:03 PM
'कुली नंबर 1' के रीमेक पर गोविंदा की प्रतिक्रिया देखने लायक, कहा- कुछ ऐसा की...

मुंबई। फिल्म जगत में 90 के दशक में अपनी बेहतरीन और कामयाब फिल्मों से बॉलीवुड की इस जोड़ी ने धमाल मचाया हुआ था। भला इस जोड़ी को कौन नही जानता है, आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड में एक साथ 75 फिल्में साइन करने अभिनेता गोविंदा और डेविड धवन की। लेकिन आज समय ऐसा आ गया है कि गोविंदा एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। अभी हालात ऐसे हैं कि जब भी गोविंदा के सामने डेविड धवन का नाम आता है वे इस पर टिपण्णी करने से नहीं चूकते हैं।

 
हाल ही में गोविंदा इन दिनों मुंबई में अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब की लॉन्चिंग पर गए थे। वहां एक पत्रकार ने गोविंदा से ये पूछा कि आपकी सुपरहिट मूवी 'कुली नंबर 1' के रीमेक का काम कैसा चल रहा है। सुना है इसबार इसमें आपकी जगह आपका किरदार वरुण धवन अदा करने वाले हैं। इस पर आप क्या कहेंगे? लेकिन गोविंदा डेविड और उनके बेटे वरुण धवन को लेकर कोई कमेंट करने के मूड में नहीं थे।
 
आपको बता दें कि प्रत्युत्तर में अभिनेता ने कहा फ़िलहाल में यहाँ अपनी पब्लिसिटी के लिए आया हूँ। यहां किसी दूसरी मूवी की पब्लिसिटी ना हो तो बेहतर होगा। अभिनेता का यह छोटा सा कथन काफी तेज तर्रार था। इस कथन से स्पष्ट हो रहा था कि वे बिलकुल भी नहीं चाहते थे कि उनकी हिट फिल्मों का रीमेक कोई और बनाए। 
 
फ़िलहाल एक इंटरव्यू में गोविंदा कि एक चौकाने वाली बात सामने आयी है जिसमें गोविंदा ने कहा है कि 'एक बार मैंने अपने मैनेजर को डेविड के पास ये कहकर भेजा था कि जब डेविड मेरे बारे में बात करे तब आप अपना फोन ऑन रखना ताकि मैं सुन सकूँ कि वो मेरे बारे में क्या कहते हैं गोविंदा ने बताया कि 'डेविड ने उस दौरान मेरे मैनेजर से कहा था कि गोविंदा को बोलो जो काम मिल रहा है वह कर ले क्योंकि अब उनकी पहचान सिनेमा में पहले जैसी नहीं रही है ये वाक्य आज भी मुझे खलता है।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS