मनोरंजन
फिल्म 'साहो' को हिंदी में खुद डब करना चाहते हैं बाहुबली स्टार प्रभास, श्रद्धा से ले रहे हैं हिंदी की क्लास
By Swadesh | Publish Date: 11/5/2019 6:18:43 PM
फिल्म 'साहो' को हिंदी में खुद डब करना चाहते हैं बाहुबली स्टार प्रभास, श्रद्धा से ले रहे हैं हिंदी की क्लास

मुंबई । बाहुबली की दोनों फिल्मों की महासफलता के साथ पहली बार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चमके तेलुगु अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में इस फिल्म के शेड्यूल में हिस्सा लिया। इस फिल्म में प्रभास की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ है। 

 
ये फिल्म तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है और खबर मिली है कि प्रभास इस फिल्म के लिए अपने संवाद हिंदी में खुद डब करना चाहते हैं। प्रभास की इस चाहत में उनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर मदद कर रही हैं। चर्चा ये है कि श्रद्धा इन दिनों प्रभास को हिंदी सिखाने का काम कर रही हैं। 
 
श्रद्धा के एक करीबी दोस्त का कहना है कि पिछले दो महीने से प्रभास अपनी हीरोइन से हिंदी की क्लासेज ले रहे हैं। इस दोस्त के मुताबिक, शूटिंग के दौरान भी जब इन दोनों को फुर्सत मिलती है, तो प्रभास का हिंदी ट्यूशन शुरु हो जाता है। इस दोस्त के मुताबिक, प्रभास अभी हिंदी बोल नहीं पाते, लेकिन काफी हद तक वे हिंदी में कही बातों को सीखने लगे हैं। 
 
जून में फिल्म का अंतिम शेड्यूल होगा। श्रद्धा को उम्मीद है कि जून तक प्रभास हिंदी में बोलना शुरु कर देंगे। जुलाई से इस फिल्म का प्रमोशन शुरु हो जाएगा और 15 अगस्त के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी। तीन भाषाओं में बन रही इस फिल्म का निर्देशन तेलुगु फिल्मों के निर्देशक सुजीत कर रहेे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS