ब्रेकिंग न्यूज़
भारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, अंतरराष्ट्रीयकरण न करे कांग्रेस: राजनाथ सिंहरेनबैक्सी के पूर्व सीईओ सिंह बंधुओं की अबकी जेल में मनेगी दीवालीजी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाह
विदेश
द्वितीय विश्वयुद्ध के समय का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की मौत
By Swadesh | Publish Date: 3/10/2019 3:51:26 PM
द्वितीय विश्वयुद्ध के समय का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की मौत

वाशिंगटन। कनेक्टीकट के ब्रैडली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को द्वितीय विश्वयुद्ध के समय का एक पुरान बमवर्षक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई।

स्पूतनिक न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह दुर्घटना स्थानीय समय के अनुसार सुबह 10 बजे हुई, जब बोइंग बी-17 विमान टेक ऑफ के 10 मिनट बाद तकनीकी खराबी के कारण लैंड करते समय रनवे से फिसल गया। हादसे मे सात लोगों की मौत हो गई, विमान में कुल 13 लोग सवार थे। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि इस घटना में सात लोग घायल हो गए हैं जिसमे से एक व्यक्ति जमीन पर था। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में घटनास्थल से उठते धुंए के गुबार को देखा गया है।

उल्लेखनीय है कि यह बी-17 विमान इतिहास में सबसे बड़े पैमाने पर उत्पादित बमवर्षक विमानों में से एक था। द्वितीय विश्वयुद्ध से पहले और उसके दौरान इसकी 12,700 से अधिक इकाइयों का निर्माण किया गया था।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS