ब्रेकिंग न्यूज़
भारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, अंतरराष्ट्रीयकरण न करे कांग्रेस: राजनाथ सिंहरेनबैक्सी के पूर्व सीईओ सिंह बंधुओं की अबकी जेल में मनेगी दीवालीजी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाह
विदेश
नियंत्रण रेखा पार न करें पीओके के लोग,भारत को हमला करने का मिलेगा बहाना : इमरान
By Swadesh | Publish Date: 5/10/2019 3:40:16 PM
नियंत्रण रेखा पार न करें पीओके के लोग,भारत को हमला करने का मिलेगा बहाना : इमरान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर के निवासियों को सलाह दी है कि वह भारत के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों के संघर्ष को समर्थन देने के लिए नियंत्रण रेखा को पार ना करें वरना भारत को हमला करने का बहानामिल जायेगा ।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि वह कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझते हैं जो भारत के उन कश्मीरियों को समर्थन देना चाहते हैं जो पिछले दो महीने से अधिक समय से अमानवीय कर्फ्यू की पीड़ा को झेल रहे हैं। उन्होंने लिखा कि पाक अधिकृत कश्मीर के लोग भारतीय कश्मीरियों को समर्थन अथवा मानवीय मदद करने के लिए नियंत्रण रेखा पार की तो वह भारत की कहानी में उलझ जाएगा। इमरान ने कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी नियंत्रण रेखा पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है और उसे पाकिस्तान पर हमला करने का बहाना मिल जायेगा।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों और घुसपैठियों का बचाव भी कर रहा है। मगर भारत की चौकसी के कारण घुसपैठिए सीमापार करने में असफल हो रहे हैं। जिन आतंकियों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरफ से भारत के अंदर दाखिल होने की कोशिश की उन्हें भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS