Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
विदेश
गाजा पर हवाई हमला, 3 की मौत
By Swadesh | Publish Date: 9/8/2018 10:30:46 AM
गाजा पर हवाई हमला, 3 की मौत

गाजा। आज इस्राइल ने गाजा पर हवाई हमला किया, जिसमें हमास का एक सदस्य मारा गया। इसके अलावा हमले में एक महिला और उसकी बच्ची की मौत हो गई। हमास के नियंत्रण वाले क्षेत्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 23 वर्षीय एक गर्भवती महिला और उसकी 18 महीने की बच्ची की मौत मध्य गाजा के जफरावाई में हुए हमले में हो गई वहीं हमले में महिला का पति भी घायल हुआ है।
इस्राइल की सेना ने इस घटना पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने हमास से संबंधित करीब 100 आतंकी स्थलों को निशाना बनाया। उन्होंने कहा, गाजा द्वारा इस्राइल पर कई रॉकेट दागने के बाद प्रतिक्रिया स्वरूप इस्राइली सेना ने हमला किया। सेना ने बताया कि उन्होंने हमास से जुड़े हुए उत्पादन स्थलों प्रशिक्षण परिसर, और आधुनिक हथियार रखने वाले स्थलों को निशाना बनाया। गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इस हमले में हमास का एक सदस्य मारा गया और कम से 12 घायल हुए हैं।   
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS