Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
विदेश
अफगानिस्तान में हमला, एक की मौत, कई घायल
By Swadesh | Publish Date: 10/8/2018 12:34:55 PM
अफगानिस्तान में हमला, एक की मौत, कई घायल

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में तालिबान के आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें एक अफगान सैनिक की मौत हो गई है। प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने बताया कि देश के दक्षिण पश्चिम शहर गजनी में जारी इस लड़ाई में एक अफगान सैनिक की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए हैं। 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नगरिक घरों और सैन्य चेकपोस्टों पर मोर्टार से हमले हुए हैं। दर्जनों तालिबान लड़ाकों के शव सड़कों पर पड़े हैं। प्रांतीय पुलिस प्रमुख फरीद अहमद मशाल ने बताया कि तालिबान ने कल शहर के आस पास विभिन्न स्थानों पर हमला कर दिया था। स्थानीय निवासी यसन ने बताया कि तालिबान लड़कों ने मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर से घोषणा की कि लोग अपने अपने घरों को छोड़कर बाहर आ जायें।  यसन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, जबरदस्त विस्फोटों और बंदूक चलने की आवाज सुनी जा सकती है । हमलोग आतंकित हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS