ब्रेकिंग न्यूज़
कांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझावसोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्राएनआरसी की समय सीमा बढ़ाने का अनुरोधअमेरिकी नेवी ने स्ट्रेट ऑफ होर्मुज क्षेत्र में ईरान का ड्रोन गिराया
विदेश
बोस्‍टन में गैस पाइप लाइन में बड़ी संख्‍या में धमाके, बचाए गए सैकड़ों लोग
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 11:48:42 AM
बोस्‍टन में गैस पाइप लाइन में बड़ी संख्‍या में धमाके, बचाए गए सैकड़ों लोग

वाशिंगटन। अमेरिका के बोस्‍टन शहर में गुरुवार रात को गैस की पाइपलाइन में एक के बाद एक करीब 70 स्‍थानों पर धमाके और गैस रिसाव की घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस के मुताबिक इन स्‍थानों पर गैस रिसाव की भी खबरें हैं। इससे शहर में हड़कंप मच गया। यह धमाके बोस्‍टन के उत्‍तरी इलाके में हुए हैं। इसमें अभी तक 6 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। किसी भी हालात से निपटने के लिए यहां से सैकड़ों लोगों को निकालकर सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया गया है। यह सभी विस्‍फोट बोस्‍टन के तीन सामुदायिक स्‍थानों में हुए हैं। लोगों को उनके घरों से सुरक्षित निकालने के लिए अभी भी अभियान चलाया जा रहा है।
 
इन विस्‍फोटों के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है और इलाके से लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया जा रहा है। ईस्ट कोस्ट टाउन्स ऑफ लारेंस, एंडोवर और नॉर्थ एंडोवर मेंइन इलाकों में गैस लीकेज की भी खबरें आ रही हैं। इन धमाकों के बाद बोस्‍टन के अलग-अलग इलाकों में आग भी लगी है, जिसे बुझाने के लिए बड़ी संख्‍या में दमकलकर्मी मौजूद हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS