Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
चुनावी शंखनाद के बाद फिर 27-28 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे राहुलपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथUN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंपअब क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों का भी होगा एकीकरण, संख्या घटकर होगी 36
विदेश
भ्रष्टाचार मामला: नवाज शरीफ को 10 और बेटी मरीयम को 7 साल की सजा
By Swadesh | Publish Date: 6/7/2018 5:29:31 PM
भ्रष्टाचार मामला: नवाज शरीफ को 10 और बेटी मरीयम को 7 साल की सजा

 नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम की मुश्किलें बढ़ गई है। भ्रष्टाचार के मामलों पर नवाज शरीफ को कोर्ट ने झटका देते 10 साल की सजा सुनाई है वहीं उनकी बेटी मरीयन को 8 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट आज इस मामले पर अपना फैसला सुना दिया है। इस फैसले के बाद  नवाज और उनकी बेटी मरियम का चुनाव लड़ने का सपना भी अधूरा रह गया है।

 
पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अदालत में आज के फैसले को एक हफ्ते देरी से सुनाने की अपील की थी।  शरीफ अब भी अपनी बेटी मरियम के साथ लंदन में हैं। उन्होंने कहना था कि वह इस मामले का फैसला अदालत कक्ष में मौजूद रहकर सुनना चाहते हैं जहां वह अपनी बेटी के साथ 100 से ज्यादा सुनवाइयों में शामिल हुए हैं।
 
शरीफ और मरियम की ओर से दायर इसी तरह के आवेदनों में अधिवक्ता ने शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज की खराब सेहत का हवाला देकर शरीफ परिवार के फैसले के वक्त मौजूद न रह सकने का कारण बताया था लेकिन  अदालत ने आज उनका इस याचिका को खारिज कर दिया था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS