Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
विदेश
प्रिंस हैरी के बाद ब्रिटेन के राजपरिवार में एक और शाही शादी
By Swadesh | Publish Date: 10/10/2018 12:14:15 PM
प्रिंस हैरी के बाद ब्रिटेन के राजपरिवार में एक और शाही शादी

लंदन। प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की भव्य शादी के पांच महीने बाद ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और राजसी विवाह का मौका आया है, लेकिन इस बार इसे देखने को लेकर कोई ज्यादा उत्साह नहीं है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पौत्री राजकुमारी यूजिनी शुक्रवार को विंडसर कैसल में जैक ब्रूक्सबैंक से ब्याह रचाएंगी। ब्रिटेन में अभी तक मेगन की शादी का खुमार नहीं उतरा है।
 
अमेरिकी अभिनेत्री मेगन ने मई महीने में विंडसर पैलेस में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पौत्र हैरी से शादी की थी और ब्रिटेन तथा दुनियाभर के लोगों ने इसे देखा था। कुछ लोग 2011 में प्रिंस विलियम की केट से शादी को भी नहीं भूले हैं जिन्हें देखकर राजकुमारी डायना का चेहरा याद आता है। शाही शादियों को हमेशा से गंभीरता से लेने वाले बीबीसी के इस बार भव्य विवाह समारोह का लाइव प्रसारण से इनकार करने की खबर आई है।
 
बीबीसी को रेटिंग गिरने की आशंका है। बीबीसी के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे कि हमने इससे इनकार किया है या नहीं किया।’ एक व्यावसायिक चैनल आईटीवी ने सीधे प्रसारण के लिए हामी भरी है लेकिन 'द टाइम्स' की खबर के अनुसार यूजिनी के पिता प्रिंस एंड्रयू के पीछे पड़ने के बाद ऐसा किया गया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS