ब्रेकिंग न्यूज़
कांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझावसोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्राएनआरसी की समय सीमा बढ़ाने का अनुरोधअमेरिकी नेवी ने स्ट्रेट ऑफ होर्मुज क्षेत्र में ईरान का ड्रोन गिराया
विदेश
लंदन में भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या, शव लाने के लिए लगेंगे लगभग 15 दिन
By Swadesh | Publish Date: 10/5/2019 2:22:48 PM
लंदन में भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या, शव लाने के लिए लगेंगे लगभग 15 दिन

लंदन। लंदन में एक भारतीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उक्त युवक हैदराबाद के नूर बाजार का रहने वाला था। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। रिपोर्ट के अनुसार भारतीय युवक मोहम्मद नदीमउद्दीन हैदराबाद का रहने वाला था और लंदन के टेस्को सुपरमार्किट में काम करता था। वह छह साल से लंदन में रह रहा था। उसकी पत्नी एक महीने पहले लंदन आई थींं जो एक डॉक्टर है।

 
रिपोर्ट के अनुसार नदीमउद्दीन की हत्या उसके साथ काम करने वाले एक एशियाई युवक ने की। यह घटना तब प्रकाश में आई जब नदीमउद्दीन के समय पर घर न पहुंचने पर घरवालों ने उसे फोन किया पर वह फोन नहीं उठा रहा था।
 
फोन आने के बाद मार्केट प्रबंधक ने नदीमउद्दीन को ढूढ़ना शुरू किया और देखा कि कार पार्किग में उसकी लाश पड़ी है। नदीम के पारिवारिक मित्र फहीम कुरैशी ने यह जानकारी दी।
 
पुलिस मामले की जांच कर रही है और संदिग्ध की पहचान कर ली गई है जो नदीमउद्दीन को जानता था। उसकी पत्नी को सदमे से बाहर आने के लिए पुलिस ने मनोवैज्ञानिक जांच कराने की सलाह दी है। नदीमउद्दीन को कुछ महीने में ब्रिटेन की नागरिकता मिलने वाली थी और इसकी प्रक्रिया लगभग पूरी हो गई थी। वह नागरिकता मिलने का इंतजार कर रहा था।
 
लंदन में नदीम के परिवार की मदद के लिए फहीम कुरैशी ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और तेलंगाना के गृह मंत्री मोहमम्द महमूद अली से संपर्क किया है।
 
कुरैशी ने बताया कि औपचारिकता पूरी करने और नद्दीमउद्दीन का शव लाने के लिए कम से कम 15 दिन लगेंगे। इसलिए उन्होंने उसके परिजनों का लंदन जाना सुलभ हो जाए और वे नदीम की गर्भवती पत्नी के साथ हो सकें।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS