जरा हटके
ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची
By Swadesh | Publish Date: 16/10/2019 8:50:27 PM
ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची

मास्को ।  विश्व सुंदरी और ब्रह्मांड सुंदरी के लिए होने वाली प्रतियोगिता के बारे में तो आपने सुना और देखा भी होगा जहां दुनिया की किसी एक महिला को हर साल दुनिया में सबसे सुंदर और बुद्धिमान होने का तमगा मिलता है लेकिन रूस में 6 साल की एक मासूम बच्ची को दुनिया की सबसे सुंदर बच्ची करार दिया गया है. महज चार साल की उम्र से मॉडलिंग करने वाली इस बच्ची का नाम यलीना यकूपोवा है जो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रही है.
इस बच्ची की तस्वीर देखकर आप उससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. शायद यही कारण है कि इस प्यारी सी बच्ची को सोशल मीडिया पर दुनिया भर के लोग नन्हीं राजकुमारी बता रहे हैं. यलीना की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि महज 6 साल की इस बच्ची के इंस्टाग्राम पर 21 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
बता दें कि महज 6 साल की यलीना दुनिया की कई नामी फैशन कंपनियां और अभियानों का हिस्सा रही हैं. वो मोनालिसा किड्स और ग्लेरिया जिंस जैसे चर्चित ब्रांड के लिए विज्ञापन भी कर चुकी हैं. विज्ञापन में अपनी मोहक मुस्कान से यह छोटी सी बच्ची सबका दिल जीत लेती है.
यलीना की फैन फॉलोइंग सिर्फ रूस में ही नहीं बल्कि जर्मनी, अमेरिका, ब्रिटेन समेत पूरी दुनिया में है. इस बच्ची के मैनेजर के मुताबिक बीते कुछ सालों में यलीना की लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है, जिसका एहसास यलीना को भी है.
इस बच्ची के बढ़ते कदम को लेकर उसके मैनेजर ने बताया कि बच्ची को दुनिया भर में अपने बढ़ते कद का एहसास है इसलिए वो पहले के मुकाबले और ज्यादा प्रोफेशनल तरीके से चीजों को कर रही है.

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS