मध्य प्रदेश
भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद मचा बवाल, शिवराज ने दी सरकार को चेतावनी
By Swadesh | Publish Date: 20/5/2019 4:41:29 PM
भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद मचा बवाल, शिवराज ने दी सरकार को चेतावनी

इंदौर। शहर में रविवार को मतदान के बाद देर शाम कांग्रेस नेता द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। घटना के बाद भाजपा में आक्रोश है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जल्द से जल्द आरोपी पर कार्रवाई ना करने पर सडक़ों पर उतरने की चेतावनी दी है। चुनावी दौर की प्रदेश में ये पहली और बड़ी हत्या है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कांग्रेस नेता फरार हैं।

दरअसल, रविवार को मालवा-निमाड़ में आखरी चरण की वोटिंग सम्पन्न हुई। इसी दौरान मतदान खत्म होने से कुछ देर पहले कांग्रेस के एक नेता अरुण शर्मा ने बीजेपी के 60 वर्षीय कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 
 
आरोप है कि तंवर और उसके पुत्रों को लोकसभा चुनावों के मतदान के दौरान भाजपा के पक्ष में काम करने पर रविवार दोपहर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्रा ने  बताया कि कांग्रेस नेता अरुण शर्मा पर आरोप है कि उसने पालिया गांव में नेमीचंद तंवर (60) को उसके घर के बाहर सम्भवत: देशी कट्टे से नजदीक से गोली मारी। इस दौरान अरुण शर्मा के दो बेटे भी उसके साथ थे। हत्याकांड की जांच की जा रही है, फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
 
शिवराज ने सरकार को दी चेतावनी
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की घटना की निंदा करते हुए सरकार को चेतावनी दी है। शिवराज ने कहा है कि ‘मध्यप्रदेश में कांग्रेस की पराजय सुनिश्चित है इसलिए वह राज्य को पश्चिम बंगाल बनाने पर तुली हुई है! हमारे कर्मठ कार्यकर्ता नेमीचंद तँवर को इसलिए गोली मार दी गई कि उन्होंने भाजपा को वोट दिया था। मैं सरकार को चेतावनी देता हूँ कि इस शांति के टापू पर हिंसा का खेल आरम्भ न करें!
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS