मध्य प्रदेश
एल्डर एब्यूज अवेयरनेस डे : भाजपा नेताओं ने दी बुजुर्गों के सम्मान की सीख
By Swadesh | Publish Date: 15/6/2019 4:33:22 PM
एल्डर एब्यूज अवेयरनेस डे : भाजपा नेताओं ने दी बुजुर्गों के सम्मान की सीख

भोपाल। एल्डर एब्यूज अवेयरनेस डे सारी दुनिया में 15 जून को मनाया जाता है। बुजुर्गों के प्रति प्रेम और उनके सम्मान के लिए जनचेतना का संदेश देने वाले इस पर्व पर प्रदेश के भाजपा नेताओं ने बुजुर्गों का सम्मान करने की सीख दी है।

 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने वर्ल्ड एल्डर एब्यूज अवेयरनेस डे पर वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान एवं उनसे स्नेह रखने की बात कही है। 
 
सोशल मीडिया के जरिए दिए गए अपने संदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया,'हमारी भारतीय संस्कृति में अपने बुजुर्गों की सेवा और सम्मान सर्वोपरि है। कुछ लोग अपने माता-पिता और बड़ों की सेवा को बोझ मानने लगते हैं। याद रखिए, जिन्हें आप बोझ मान रहे हैं, उन्होंने ही आपको पैरों पर खड़ा किया है। उनका आदर और सम्मान कीजिए।
 
वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, 'बुजुर्गों का सम्मान कीजिए !!! दुनियाभर में बुजुर्गों की अहमियत घट रही है ! समाज का नजरिया बुजुर्गों के प्रति बदल रहा है ! लेकिन, भारत में अभी ये स्थिति भयावह नहीं हुई, क्योंकि अभी भी संयुक्त परिवार की अवधारणा ने हमें बुजुर्गों से जोड़े रखा है !
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS