ब्रेकिंग न्यूज़
करतारपुर कॉरिडोर: श्रद्धालुओं से शुल्क वसूलने पर अड़ा पाकिस्तान, भारत समझौते के लिए तैयारनक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों के चलते हम सुरक्षित: अनुसुईया उइकेविचारधारा से सहमत नहीं लेकिन सावरकर की उपलब्धि को नकारा नहीं जा सकता : अभिषेक सिंघवीछत्तीसगढ़ सीडी कांड : ट्रायल कोर्ट में चल रही सुनवाई पर लगी रोकविराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदानफेसबुक पर ’रोहित’ बनकर अशफाक ने बढ़ाई थी कमलेश तिवारी से दोस्तीजम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने में पुलिस बलों का महत्वपूर्ण योगदान: अमित शाहभारत ने श्रृंखला में दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका को दिया फॉलोआन
मध्य प्रदेश
सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत.
By Swadesh | Publish Date: 22/6/2019 4:25:29 PM
सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत.

बालाघाट। जिले के लांजी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दलखा पौसेरा में शुक्रवार शाम को सोन नदी में डूबने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत हो गईं। बताया जा रहा है कि तीन बच्चियां शौच के लिए नदी पर गई थीं, इसी दौरान पहाड़ों से अचानक नदी में तेज बहाव के साथ पानी आ गया, जिसमें तीनों डूब गईं। ग्रामीणों ने तीनों को नदी में तैरते देखा और उन्हें पानी से निकालकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शनिवार को सुबह तीनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं। घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है।

 
पुलिस के अनुसार मृतक बच्चियों की शिनाख्त गांव दलखा पौसेरा निवासी दो सगे भाइयों सुखचंद्र पांचे की दो बेटियां पांच वर्षीय श्रद्धा और चार वर्षीय सुमन तथा सुखलाल पांचे की छह वर्षीय बेटी आकांक्षा के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि तीनों बच्चियां शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे सोननदी पर शौच के लिए गई हुई थीं। गत दिनों क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी, इसीलिए पहाड़ों से सोन नदी में अचानक तेज बहाव के साथ पानी आया और तीनों बच्ची पानी में डूब गईं। शुक्रवार को शाम पांच बजे ग्रामीणों ने तीन बच्चियों के शव सोननदी में तैरते देखे और उन्हें तत्काल नदी से निकालकर एम्बुलेंस 108 की मदद से लांजी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रात होने के कारण तीनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवा कर मामले की जांच शुरू की। 
 
लांजी थाना टीआई नितिन अमलावत ने बताया कि शौच के लिए गई तीन बच्चियों की सोननदी में डूबने से मौत हुई है। तीनों बच्चियां एक ही परिवार की और दो सगे भाइयों की बेटियां हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिये हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS