ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
अवैध खनन करते समय धंसी खदान, पांच मजदूरों की दबने से मौत
By Swadesh | Publish Date: 22/6/2019 4:27:49 PM
अवैध खनन करते समय धंसी खदान, पांच मजदूरों की दबने से मौत

बड़वानी। जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम छोटा बड़दा में शनिवार को सुबह रेत का अवैध खनन करते समय खदान धंसने से पांच मजदूरों की दबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर स्थानीय लोगों की मदद से खदान में दबे मृतकों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

 
अंजड़ थाना पुलिस के मुताबिक, शनिवार को सुबह 11.30 बजे सूचना मिली कि ग्राम छोटा बड़दा में एक रेत खदान धंस गई है और वहां काम कर रहे पांच मजदूर दब गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया और रेत में दबे मजदूरों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी दम घुटने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
 
अंजड़ थाना प्रभारी एसआई सुभाष सुल्या ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त 45 वर्षीय प्रभु पुत्र रामदास कोली, 32 वर्षीय लल्लू पुत्र बाबू कोली, 30 वर्षीय परसराम पुत्र मायाराम कोली, 20 वर्षीय राकेश पुत्र रमेश मानकर और 20 वर्षीय लखन पुत्र भोजी मानकर निवासी ग्राम छोटा बड़दा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ग्राम छोटा बड़दा में अवैध रूप से खनन हो रहा था और इसी दौरान अचानक रेत खदान धंसक गई। इस हादसे में मरने वाले पांचों मजदूर थे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS