ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
आम लोगों को भी सरकारी अस्पताल में मिले सीएम जैसी सुविधाएं: शिवराज
By Swadesh | Publish Date: 22/6/2019 4:48:51 PM
आम लोगों को भी सरकारी अस्पताल में मिले सीएम जैसी सुविधाएं: शिवराज

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकारी अस्पतालों पर जनता का विश्वास बढ़ाने के लिए महंगे अस्पताल छोड़ सरकारी हमीदिया अस्पताल में अपनी उंगली का ऑपरेशन कराया है। लेकिन उनकी इस पहल पर भी राजनीति शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इसे लेकर मुख्यमंत्री पर तंज कसा है। कहा है कि आम लोगों को भी सरकारी अस्पतालों में उसी तरह की सुविधाएं मिलनी चाहिए, जैसी मुख्यमंत्री कमलनाथ को हमीदिया अस्पताल में मिल रही हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ की दाएं हाथ की उंगली का सफल ऑपरेशन शनिवार सुबह हमीदिया अस्पताल में हुआ। मुख्यमंत्री द्वारा सरकारी अस्पताल में इलाज कराए जाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोशल मीडिया के जरिए तंज कसा है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के सदैव स्वस्थ रहने की कामना करते हुए शनिवार को ट्वीट किया है- कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं! 
 
मुख्यमंत्री जी, हमीदिया में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागतयोग्य है। साथ ही मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिल रही हैं, वही आमजन को भी मिलें। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के इस तंज का फिलहाल सत्ता पक्ष की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS