मध्य प्रदेश
राजस्थान में रामकथा के दौरान हुई मौत पर शिवराज सहित भाजपा नेताओं ने जताया शोक
By Swadesh | Publish Date: 24/6/2019 11:10:46 AM
राजस्थान में रामकथा के दौरान हुई मौत पर शिवराज सहित भाजपा नेताओं ने जताया शोक

भोपाल। राजस्थान में बाड़मेर जिले जसोल में रविवार को एक धार्मिक आयोजन के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 के करीब लोग घायल हुए। इस घटना पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई भाजपा नेताओं ने घटना पर खेद जताते हुए मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर हैंडल के जरिए घटना पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की। शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘राजस्थान के बाड़मेर में आंधी-पानी के कारण पंडाल गिरने से हुए हादसे में कई लोगों के हताहत होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना के साथ घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी हादसे पर दुखद बताते हुए मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। राकेश सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘#Barmer में रामकथा में पंडाल गिरने से कई लोगों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान दें तथा परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना करता हूं।
 
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिवंगत आत्मा की शांति के साथ घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गोपाल भार्गव ने ट्विटर पर लिखा, ‘जसोल, बाड़मेर में राम कथा के दौरान टेंट गिरने से हुए हादसे में 14 लोगों की मृत्यु हो जाने का दुखद समाचार मिला। भगवान से हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। भगवान शोकाकुल परिजनों को संबल दें। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं’।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS