मध्य प्रदेश
घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी
By Swadesh | Publish Date: 15/7/2019 1:50:21 PM
घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम घर के बाहर खेल रहा तीन साल का बच्चा गायब हो गया। काफी देर तक जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अंतत: परिजनों ने कोलार थाने में बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई है। रात भर बच्चे की तलाश की गई, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। 

 
जानकारी अनुसार कोलार थाना क्षेत्र के बैरागढ़ चीचली निवासी विपिन मीणा पेशे से किसान हैं। रविवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे उनका तीन साल का बेटा वरुण घर के बाहर खेल रहा था। परिवार के सभी लोग घर के अंदर थे। काफी समय बीतने के बाद भी जब वरुण नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर बच्चे की तलाश की। काफी देर तक जब बच्चे का पता नहीं चला तो रात 9 बजे नारायण सिंह ने कोलार पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।
 
कोलार थाना टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद रात में ही शहर की नाकाबंदी कर दी गई है। डीआईजी और एसपी ने पूरे अमले के साथ मोर्चा संभाल रखा है। रातभर जंगल की तलाशी ली गई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी बच्चे की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। टीआई वाजपेयी ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार जिस समय वरुण दुकान की ओर गया, तभी जंगल की ओर से एक क्रेटा कार वहां से गुजरी थी। इससे पहले कार सवार युवकों ने क्षेत्रीय लोगों से केरवा वन चौकी का रास्ता पूछा था। पुलिस उन युवकों के बारे में भी सीसीटीवी फुटेज की मदद से जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने भरोसा जताया है कि जल्द ही बच्चे का पता लगा लिया जाएगा। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS