मध्य प्रदेश
बैठक में शामिल नहीं होने पर बोले बसपा विधायक, कुछ मंत्रियों से है नाराजगी
By Swadesh | Publish Date: 18/7/2019 11:50:01 AM
बैठक में शामिल नहीं होने पर बोले बसपा विधायक, कुछ मंत्रियों से है नाराजगी

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर बुधवार देर रात हुई विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होने पर बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) विधायक संजीव कुशवाहा का बड़ा बयान सामने आया है। कुशवाहा ने अपने बयान में कुछ मंत्रियों से नाराजगी की बात कही है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में सीएम कमलनाथ से चर्चा करेंगे।

दरअसल विधायक कुशवाहा के विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होने के बाद से ही चर्चाओं का दौर चल रहा था।लिहाजा गुरुवार को जब मीडिया ने कुशवाहा से बैठक में शामिल नहीं होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार से नहीं कुछ मंत्रियों से नाराजगी है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक थी, जरूरी नहीं हर बार बैठक में हम लोग शामिल हों। कमलनाथ सरकार को पांच साल का समर्थन रहेगा। मध्यप्रदेश में कर्नाटक जैसे कोई हालात नहीं है।
 
कुशवाहा ने कहा कि बसपा विधायक राम बाई के परिजनों पर कई केस लगा दिए गए। उस पर अब तक सुनवाई नहीं हुई है। कुछ मंत्रियों का व्यवहार ठीक नहीं है। इस बाबत वह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग मंत्रियों के पास क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जाते हैं। जनता ने हमें चुनकर भेजा है, अगर उनके काम नहीं होंगे तो मन में पीड़ा होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS