मध्य प्रदेश
मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला, नौ गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 20/7/2019 2:32:38 PM
मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला, नौ गिरफ्तार

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच जिले में कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम आतरी में शुक्रवार देर रात ग्रामीणों ने मोर चुराने के आरोप में एक वृद्ध की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने उसे इतना पीटा कि वृद्ध की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

कुकड़ेश्वर थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम आतरी में ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग मोर चोरी करने के लिए गांव में घूम रहे हैं। ग्रामीणों ने शुक्रवार देर रात चार लोगों को गांव में घूमते देखा। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर तीन लोग भागने में सफल हो गए, जबकि एक बुजुर्ग भीड़ की चंगुल से बच नहीं सका। भीड़ ने उसे इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया। 
 
सूचना मिलने पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हो स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि ग्रामीण के पास मरे हुए मोर भी बरामद हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नौ ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS