मध्य प्रदेश
होशंगाबाद सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ियों की मौत पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक
By Swadesh | Publish Date: 14/10/2019 11:37:12 AM
होशंगाबाद सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ियों की मौत पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक

भोपाल। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भीषण सड़क हादसे में चार नेशनल हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने दुख जताया है। 
 
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर हादसे में खिलाड़ियों की मौत पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा ‘होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने के व पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश’।
 
खेल मंत्री जीतू पटवारी ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है। मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा ‘होशंगाबाद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में हॉकी अकादमी के 04 खिलाड़ियों की मृत्यु अत्यंत दु:खद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। इस हादसे में दिवंगत आदर्श हरदुआ (इटारसी), अंकित वरुण (ग्वालियर), आशीष लाल (जबलपुर) और शाहनवाज हुसैन (इंदौर) के शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं तथा दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है’।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS