मध्य प्रदेश
कमलनाथ सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, शिवराज ने कहा- यह कांग्रेसियों की मानसिकता
By Swadesh | Publish Date: 16/10/2019 12:43:04 PM
कमलनाथ सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, शिवराज ने कहा- यह कांग्रेसियों की मानसिकता

भोपाल। पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की तरह अब मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश की सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाने की बात कही है। मंत्री पीसी शर्मा के बोल बिगड़े तो प्रदेश में राजनीति गर्मा गई। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान पर आपत्ति जताते हुए इसे कांग्रेस की मानसिकता बताया है। 
 
बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार के मंत्री सड़क को लेकर ऐसे बयान दे रहे हैं, यह इनकी गंभीरता है? ये मंत्री हैं ? जो सड़कों की तुलना गालों से करते हैं। इससे सिद्ध होता है कि कांग्रेसियों की मानसिकता क्या है? एक मंत्री आकर कहता है कि ट्रांसफर के रेट इतने हैं। दूसरा कहता है कि इतने नहीं इतने हैं। अरे कम से कम ट्रांसफर के रेट तो बैठकर तय कर लो पहले। अलग-अलग कोई भी कुछ भी बोलता है।
 
शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए इसे भ्रष्ट सरकार बताया है। शिवराज ने कहा कि ‘प्रदेश की कमलनाथ शासित कांग्रेस सरकार इतिहास की सबसे भ्रष्टतम सरकार है। कांग्रेसी मध्य प्रदेश को चील और कौओं की तरह नोंच नोंच कर खा रहे है, क्या ये मंत्री रहने के लायक है?
 
इन्वेस्टर समिट के आयोजन पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं ऐसा नेता नहीं जो इन्वेस्टर्स समिट के समय मध्य प्रदेश की आलोचना करूं। मुझे मध्य प्रदेश की चिंता है इसलिए मैं उद्योगपतियों से अपील करता हूं कि आइए मध्यप्रदेश में निवेश करें,  यहां रोजगार के अवसर उत्पन्न करें। मैं इन्वेस्टर्स समिट का विरोध नहीं करुंगा। हम प्रदेश का हित चाहने वाले लोग हैं।
 
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को राजधानी भोपाल की खस्ताहाल सड़कों का हाल जानने निकले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए विवादित बयान दिया था। उन्होंने खस्ताहाल सड़कों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि वाशिंगटन जैसी सड़कें बनी थीं, क्या हो गया? एक पानी में गड्ढे हो गए। इसी बीच पीसी शर्मा के पास खड़े पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि चेचक के दाग जैसे हो गए। सज्जन सिंह के बाद अपनी बात पूरी करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए रोड। इसी बीच किसी ने पीछे से हेमा मालिनी का नाम लिया तो जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी सड़कें। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS