मध्य प्रदेश
झाबुआ उपचुनाव: मंत्री पटवारी ने बनाई जलेबी, बच्चों से बतियाते नजर आए शिवराज
By Swadesh | Publish Date: 19/10/2019 1:42:21 PM
झाबुआ उपचुनाव: मंत्री पटवारी ने बनाई जलेबी, बच्चों से बतियाते नजर आए शिवराज

झाबुआ। झाबुआ विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार 21 अक्टूबर को मतदान होना है और शनिवार को शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस समित सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, लेकिन शनिवार को सुबह चुनाव प्रचार में जुटे नेता कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया का चुनाव प्रचार करने पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी जहां जलेबी बनाते नजर आए तो भाजपा उम्मीदवार भानु भूरिया के चुनाव प्रचार में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सुबह बच्चों से बतियाते दिखे।

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को झाबुआ क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने के बाद रात्रि विश्राम भी वहीं किया और शनिवार को सुबह योग-ध्यान करने के बाद क्षेत्र के मोर डोंडिया गांव पहुंचे, जहां उन्होंने ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने गांव के बच्चों से भी बातचीत की। यहां उन्होंने गायों को चारा खिलाकर दुलार भी किया। शिवराज ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि ‘आज झाबुआ के सुरम्य और स्वस्थ वातावरण में मेरी सुबह हुई। शरीर और मन असीम ऊर्जा से भर गया। ऐसे वातावरण में योग करने का आनंद दोगुना हो गया। आप भी योग करें, स्वस्थ रहें, आनंदित रहें। स्वस्थ शरीर ही जीवन की असली पूंजी है।’

कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी शनिवार को सुबह झाबुआ पहुंचे, जहां उन्होंने एक होटल में जलेबी बनाकर लोगों को खिलाई। इसके बाद उन्होंने लोगों से मिलकर कांग्रेस को जिताने की अपील की। इन दोनों नेताओं के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें लोग जमकर लाइक कर रहे हैं।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS