मध्य प्रदेश
इंदौर: गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग, चार दमकल मौके पर मौजूद
By Swadesh | Publish Date: 21/10/2019 11:51:23 AM
इंदौर: गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग, चार दमकल मौके पर मौजूद

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में विजय नगर क्षेत्र स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। पुलिस भी मौके पर मौजूद है और चार दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने के प्रयासों में जुटी है। होटल में ठहरे लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है और आसपास की इमारतों को भी खाली करा लिया गया है। होटल में आग की लपटें नीचे से ऊपर तक फैल गई है और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि विजय नगर स्थित होटल गोल्डन गेट में सोमवार को सुबह अचानक आग लगी और होटल में ज्यादातर हिस्सा लकड़ी का बना हुआ है, इसलिए आग तेजी से फैली और विकराल रूप लिया। आग लगने के बाद होटल में अफरा-तरफी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस और नगर निगम का अमला मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद होटल के अंदर के लोगों को बाहर निकाला। दमकल की चार गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की।

इस आजगनी में कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन होटल का सारा सामान जलकर खाक हो गया है। अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। दमकलकर्मियों द्वारा लगातार पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। नगर निगम के टैंकर भी मौके पर पहुंच गए हैं और आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की मदद कर रहे हैं। मौके पर भारी भीड़ भी जुट गई है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS