Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका पर सुनवाई 26 तक टलीराहुल के ‘चोकीदार चोर है’ अभियान के बचाव में आई कांग्रेसप्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीरभाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकनउप्र में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, मुलायम समेत 120 उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम में कैदअखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषणफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदियासुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
मध्य प्रदेश
कार खाई में गिरी , एक की मौत, छह घायल
By Swadesh | Publish Date: 22/3/2019 3:52:02 PM
कार खाई में गिरी , एक की मौत, छह घायल

इंदौर/धार। जिले के खलघाट थानाक्षेत्र में मानपुर घाट पर गुरुवार देर रात तेज रफ्तार कार के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों में चार बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। दो बच्चों की हालत नाजुक होने पर इंदौर रेफर किया गया है। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। 

पुलिस के मुताबिक, इंदौर के सुदामा नगर निवासी राजेश जैन परिवार के साथ होली के दिन महेश्वर स्थित जैन तीर्थ दर्शन करने के लिए गए थे। गुरुवार को देर रात लौटते समय उनकी कार मानपुर खाट पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में राजेश जैन की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का वजह तेज रफ्तार बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS