मध्य प्रदेश
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन के साथ मिली अमेठी विजय करने भी शुभकामनाएं
By Swadesh | Publish Date: 23/3/2019 12:21:31 PM
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन के साथ मिली अमेठी विजय करने भी शुभकामनाएं

भोपाल। केंद्रीय कपड़ा एवं सूचना तथा प्रसारण मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी का आज जन्मदिन है। वह 41 साल की हो गईं हैं और देशभर से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंहद चौहान समेत भाजपा नेताओं ने ने स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना के साथ ही लोकसभा चुनाव में अमेठी विजय करने की भी शुभकामनाएं दी है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने स्मृति ईरानी को ट्वीट कर जन्मदिन पर शुभकानाएं दी है। साथ ही राकेश सिंह ने अपने ट्वीट में स्मृति ईरानी को लोकसभा चुनाव में अमेठी फतह करने की भी अग्रिम शुभकामनाएं दी है। राकेश सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा ‘.@BJPyIndia की वरिष्ठ नेत्री तथा वर्तमान में कपड़ा मंत्री श्रीमती @smritiirani जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आगामी लोकसभा चुनाव में अमेठी से विजयश्री हेतु आपको मेरी शुभकामनाएं। 
 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्मृति ईरानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा ‘प्रखर वक्ता, बहन श्रीमती @smritiirani को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई। ईश्वर आपको लंबी उम्र और अच्छा स्वास्थ्य दें। साथ ही यह शुभकामना कि आप अमेठीवासियों की आशाओं पर खरी उतरें और उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप उन्हें एक नई सुबह और उज्ज्वल भविष्य देने में सफल हों’! 
 
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने स्मृति ईरानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है। तोमर ने ट्वीट कर लिखा ‘श्रीमती @smritiirani जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ... ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूँ...’। इसी प्रकार भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपने शुभकामना संदेश में लिखा ‘अनेक मौलिक योजनाओं द्वारा भारतीय वस्त्रोद्योग क्षेत्र के विकास और क्षेत्र में कार्यरत लाखों कर्मियों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयासरत, केंद्रीय मंत्री माननीया स्मृति ईरानी (@smritiirani) जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ!
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS