मध्य प्रदेश
कमल नाथ को सीएम बनाने को एक साल से चल रहे हरिनाम कीर्तन का समापन
By Swadesh | Publish Date: 22/4/2019 3:04:44 PM
कमल नाथ को सीएम बनाने को एक साल से चल रहे हरिनाम कीर्तन का समापन

भोपाल। कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए छिंदवाड़ा जिले के ग्राम रामपुरी टोला के ग्रामीणों द्वारा 2017 के सावन मास से मंदिर में शुरू किया गया हरिनाम कीर्तन का समापन सोमवार को मुख्यमंत्री कमल नाथ ने किया। ग्रामीणों ने इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मुख्यमंत्री कमल नाथ का अभिनंदन और अभिवादन किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि ग्राम रामपुरी टोला की जनता के साथ ही पूरे छिंदवाड़ा जिले के लोगों ने पिछले 40 साल से मेरे प्रति जो आत्मियता और सद्भावना रखी उसी का परिणाम है कि वे आज इस प्रदेश के मुखिया बनने की जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हुए हैं।
 
उन्होंने कहा कि जिले के हर व्यक्ति के विकास और खुशहाली का बीड़ा जो मैंने उठाया था अब प्रदेश का मुखिया बनकर सभी नागरिकों और विशेषकर किसानों और नौजवानों की खुशहाली के लिए समर्पित रहूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा मुझे यह ताकत छिंदवाड़ा की जनता जनार्दन से ही मिलेगी। मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने लोकसभा चुनावी दौरे के दौरान ग्राम रामपुरी टोला गए। इस गांव के लोगों ने 2017 के सावन मास में यह संकल्प लिया और मनन्त मांगी थी कि जब तक प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ नहीं बनते है, तब तक लगातार 24 घंटे कीर्तन करेंगे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS