Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
मेरे खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिलता तो हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हैं: दिग्विजय
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 5:28:52 PM
मेरे खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिलता तो हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हैं: दिग्विजय

सीहोर। सीहोर में मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में भोपाल लोस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब तक शहीद हेमंत करकरे के अपमान पर चुप क्यों हैं? जो हर छोटी-छोटी बात पर ट्वीट करते हैं। भाजपा पर हमला करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा खुद को राष्ट्रवादी कहती है और शहीद करकरे का अपमान भी करती है। करकरे का कसूर सिर्फ यह था कि आतंकवाद को पनपाने वालों के खिलाफ उन्होंने कार्रवाई की। इस देश की रक्षा के लिए शहादत दी, करकरे का अपमान कैसा राष्ट्रवाद है?

कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस को राष्ट्रवाद न सिखाएं। कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई लड़ी, बलिदान दिया है। महात्मा गांधी की हत्या इसलिए हुई क्योंकि वह देश की एकता और अखंडता की बात करते थे। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी भारत के लिए बलिदान दिया। अगर उन्होंने कार्रवाई नहीं की होती तो शायद पंजाब आज भारत का हिस्सा नहीं होता।
 
सिंह ने सवाल करते हुए पूछा कि भाजपा के किसी व्यक्ति ने आतंकवाद में नुकसान उठाया हो तो बताएं। मसूद अजहर कांग्रेस सरकार में गिरफ्तार हुआ। उसको भाजपा की सरकार में छोड़ा गया। भाजपा के वरिष्ठ मंत्री उसको छोड़ने गए। साथ में एक लाख डालर भी आतंकियों को देकर आए।
 
उन्होंने कहा कि आप लोगों की गाढ़ी कमाई का पैसा नोटबंदी में मोदी ले गए और हंसकर मखौल उड़ाते हैं। अमित शाह ने कमीशन खाकर घोटाला किया है, यह मेरा आरोप है। कहा कि उनके खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिलता तो उन पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हैं। इस अवसर पर सिंह ने सीहोर में चुनाव कार्यालय का उदघाटन भी किया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर, विधायक कुणाल चौधरी, सुरेंद्र सिंह ठाकुर पूर्व सांसद पूर्व विधायक रमेश सक्सेना सीहोर नगर पालिका के पार्षद गण एवं बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS