ब्रेकिंग न्यूज़
सोनभद्र जा रही प्रियंका को प्रशासन ने मिर्जापुर में रोकाबाबरी मस्जिद मामला: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया ट्रायल कोर्ट के जज का कार्यकालउज्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत संतोष ने राष्ट्रपति से की मुलाकातकांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव
मध्य प्रदेश
सुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 6:11:13 PM
सुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन

रायसेन। विदिशा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रमाकांत भार्गव ने अंतिम दिन मंगलवार को रायसेन कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं तीन पूर्व मंत्री मौजूद रहे। 

नामांकन जमा कराने से पूर्व भाजपा नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी एवं कमलनाथ सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई प्रधानमंत्री नहीं। सात दिनों में 6 प्रधानमंत्री और 7वां दिन छुट्टी का रहेगा। ये 6 दिन में प्रधानमंत्री होंगे-सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखलेश यादव, बुधवार को ममता दीदी, गरुवार को चंद्रबाबू नायडू, शुकवार को स्टालिन, शनिवार को राहुल गांधी तथा रविवार को छुट्टी रहेगी। शिवराज सिंह ने कहा कि जो बीजेपी ने सड़के बनाई हैं। उनके गड्ढे नहीं भर पाएंगा। राहुल गांधी ने झूठ का रिकार्ड बनाया है। आज सबको मामा याद आता है। कांग्रेस सरकार तबादला से खूब कमा रही हैं। इनकम टैक्स छापा मार रही है। तबादला उद्योग खोल लिया है। 
 
इस दौरान अभिनंदन कुमार के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि पाकिस्तान को चेताया था। अगर 24 घण्टे में अभिनंदन को नहीं छोड़ा तो पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा देंगे। विदिशा रायसेन से सांसद रही देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भावुक होते हुए कहा कि मैं 2009 में पहली बार यहां से सांसद बनी, तब विपक्ष की नेता बनी। दूसरी बार विदेश मंत्री बनी। मेरी चाहत थी कि क्षेत्रीय व्यक्ति चुनाव लड़े, इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेरी और शिवराज सिंह चौहान की चर्चा हुई और मैंने क्षेत्रीय व्यक्ति के रूप में रमाकांत भार्गव का चयन किया, जो आज आपके बीच है। मैं चाहती हूं कि आप भारी बहुमत से जितेन और देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में अपना योगदान दें। सभा को संबोधन के बाद सभी नेता कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, जहां रमाकांत भार्गव का नामांकन जमा किया गया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS