मध्य प्रदेश
पुलिस बल पर हमला करने वाला 13 हजार का ईनामी गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 24/4/2019 5:50:34 PM
पुलिस बल पर हमला करने वाला 13 हजार का ईनामी गिरफ्तार

गुना। जिले के धरनावदा थानातंर्गत पुलिस ने बीती रात फतेहगढ़ पुलिस पर हमला करने सहित विभिन्न गंभीर अपराधों में फरार सिंधवाज पारदी को गिरफ्तार किया है। घटना दो साल पहले की है और तभी से आरोपित फरार चल रहा था और उस पर 13 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। आरोपित ने गंभीर अपराधों से बचने और जल्द जमानत कराने के मकसद से अपना नाम सिंधवाज से विक्की पारदी कर लिया था। इसके बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बच नहीं सका। 

 
जानकारी के मुताबिक वर्ष 2017 में पारदी बदमाशों द्वारा एकराय होकर फतेहगढ़ पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला किया था। इस दौरान गोलीबारी भी की गई थी। हमले में प्रधान आरक्षक शिवनंदन भदौरिया गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस पर आरोपित सिंधवाज पारदी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया था, जो घटना दिन से फरार चल रहा था। इतना ही नहीं, वह नाम-पता बदलकर अलग जगहों पर रह रहा था। मंगलवार को देर रात खैजरा चक में मुखबिर की सूचना पर दबिश दी गई, तो लाला पारदी के टपरे के पास एक पारदी बदमाश भागा, जिसका पीछा कर पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपित कुख्यात बदमाश सिंधबाज पारदी निकला। 
 
हालांकि कई गंभीर अपराधों से बचने एवं जेल से जल्द जमानत कराने की नीयत से छल करते हुए स्वयं का नाम विक्की पुत्र राधेश्याम पारदी निवासी खैजरा चक बताया। इस संबंध में उसकी दादी सजनबाई को गिरफ्तारी की सूचना दी गई, तो उन्होंने भी विक्की नाम ही बताया। इसके अलावा आरोपित सिंधवाज पारदी थाना फतेहगढ़ के नकबजनी, बरंगगढ़ क्षेत्र में लूट और विभिन्न न्यायालयों के दो स्थाई वारंटों में तलाश थी। वहीं आरोपित थाना कैलवाड़ा बारां राजस्थान के नकबजनी के अपराध में वांछित है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS