मध्य प्रदेश
दीदी के बाद दादा भी चुनाव प्रचार करने से रोक रहे: शिवराज
By Swadesh | Publish Date: 25/4/2019 4:23:40 PM
दीदी के बाद दादा भी चुनाव प्रचार करने से रोक रहे: शिवराज

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर तंज कंसा है। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मप्र ऐसा उदाहरण नहीं था। पहले पश्चिम बंगाल में दीदी हमें चुनाव प्रचार से रोक रहीं थीं। अब यहां दादा रोकेंगे ऐसी, कल्पना हमने नहीं की थी। 

 
दरअसल गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान एक प्रतिनिधिमंडल के साथ चुनाव आयोग के पास छिंदवाड़ा कलेक्टर की शिकायत करने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत में शिवराज ने कहा कि छिंदवाड़ा में उनका रोड शो और कई सभाएं होनी थीं। सभी जगहों पर समय पर पहुंचा जा सके, इसलिए हेलिकॉप्टर की व्यवस्था की गई थी। लेकिन छिंदवाड़ा कलेक्टर चाहते थे कि उनका कार्यक्रम अव्यवस्थित हो जाए। इसलिए उन्होंने हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी।
 
शिवराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें छिंदवाड़ा पहुंचने में देरी हुई, जैसे-तैसे सभाओं में पहुंचे, रोड शो पूरा किया। व जनता से ठीक से संवाद नहीं कर पाए। हमारी चुनावी सभाओं को जिला निर्वाचन अधिकारी ने षड्यंत्रपूर्वक अस्त-व्यस्त कर दिया। 
 
शिवराज ने सीएम कमलनाथ पर हमला बोला। कहा कि मप्र में पहला ऐसा उदाहरण देखने को मिला है। पं. बंगाल में दीदी ने हमें रोकने का प्रयास किया था। अब यहां दादा रोकेंगे, ऐसी कल्पना हमने नहीं की थी। जान-बूझकर दबाव डालकर हमारी चुनावी सभा बिगाड़ने की साजिश की जा रही है, जिसकी हम घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए , लेकिन कांग्रेस मुझे नहीं रोक पाएंगी। चाहे पैदल ही प्रचार करना पड़े, लेकिन वे हार नहीं मानेंगे।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे। उन्हें हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिली थी। इसके बाद वे छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा था कि हमारे भी दिन आऐंगे तब तुम्हारा क्या होगा। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS