मध्य प्रदेश
राहुल की फिसली जुबान, शिवराज ने ली चुटकी
By Swadesh | Publish Date: 16/5/2019 3:21:16 PM
राहुल की फिसली जुबान, शिवराज ने ली चुटकी

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जुबान फिसलने का मामला राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी इस पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि इस तरह के काम राहुल गांधी जैसे व्यक्ति ही चुटकियों में कर सकते हैं।

मध्यप्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जुबान फिसल गई। उन्होंने भूपेश बघेल को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया, जो वास्तव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं। राहुल गांधी की इस चुटकी पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोशल मीडिया के जरिए चुटकी ली है। 
 
उन्होंने ट्वीट किया है- अरे ! ये क्या?  राहुल जी, भाषण में ही सही,  आखिरकार समय पर किसानों की क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए ! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं।
 
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी के उस बयान को निशाना बनाती रही है, जिसमें उन्होंने कर्जमाफी न होने की स्थिति में दस दिनों में मुख्यमंत्री बदल देने की बात कही थी। भाजपा का तर्क है कि किसानों की कर्जमाफी अभी तक नहीं हुई है, इसलिए राहुल गांधी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बदलना चाहिए।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS