Ad
मध्य प्रदेश
गोपाल भार्गव के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, फ्लोर टेस्ट पर दिया जवाब
By Swadesh | Publish Date: 20/5/2019 4:26:55 PM
गोपाल भार्गव के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, फ्लोर टेस्ट पर दिया जवाब

भोपाल। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही सामने आए एग्जिट पोल ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। एक ओर जहां एग्जिट पोल से भाजपा में खुशी की लहर दौड़ गई है, वहीं कांग्रेस को परेशानी में डाल दिया है। हालांकि कांग्रेस एग्जिट पोल के दावों को पूरी तरह से खारिज कर रही है। इस बीच मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार से विधानसभा में बहुमत साबित करने की मांग कर दी है, जिस पर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही प्रदेश में विधानसभा सत्र होने वाला है, जहां कांग्रेस विधानसभा में बहुमत सिद्ध करेगी। 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए राज्य के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि वो पत्र लिखते या नहीं, तब भी हम सत्र बुलाते ही। हम जल्द ही प्रदेश में विधानसभा सत्र बुलाने वाले हैं। विधानसभा में बहुमत भी सिद्ध करेंगे। सरकर का काम चलना है, लोगों का वेतन देना है, विकास करना है। गोपाल भार्गव के कहने से सरकार नहीं चलती है। सरकार नियम कानून से चलती है । जिस दिन ये सत्ता में आ जाएंगे, उस दिन मान लेंगे नेता हैं भार्गव। अगर बहुमत साबित करना होता तो भाजपा पहले ही कर लेती। राज्यपाल ने सबको मौका दिया था।
 
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए 23 मई तक इंतजार करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अभी 23 मई का इंतजार करिए। उसके बाद आपकी पार्टी के ही विधायक, नेता, उम्मीदवार आपके खिलाफ विरोध का बिगुल बजाने वाले हैं। आपके पद पर ही संकट आने वाला है। अपने विधायकों को भी संभाल कर रखिए। 109 में से कई... संपर्क में हैं। गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है। गोपाल भार्गव ने कहा है कि भाजपा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने की तैयारी में है। इसके लिए वे राज्यपाल को पत्र लिख रहे हैं, जिसमें 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजों के तुरंत बाद जल्द विधानसभा का सत्र बुलाकर फ्लोर टेस्ट कराने की मांग करेंगे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS