मध्य प्रदेश
भोपाल: दुष्कर्म-हत्या का इनामी आरोपित गिरफ्तार, लोगों ने की फांसी की मांग
By Swadesh | Publish Date: 10/6/2019 4:21:47 PM
भोपाल: दुष्कर्म-हत्या का इनामी आरोपित गिरफ्तार, लोगों ने की फांसी की मांग

भोपाल। कमला नगर थाना अंतर्गत मंडवा बस्ती में नौ साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के इनामी आरोपित को पुलिस ने सोमवार की सुबह खंडवा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है, लेकिन बस्ती के लोग अब भी आक्रोशित हैं। उन्होंने आज सुबह घटना के विरोध में नेहरू नगर चौराहे पर चक्काजाम किया और थाने का घेराव करते हुए दोषी को फांसी की सजा देने की मांग की है।

 
एएसपी अखिल पटेल ने बताया है कि दुष्कर्म-हत्या की घटना रविवार की है। फरार आरोपित विष्णु (35) उर्फ बबलू पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम बनाई गई थी। एक टीम को आरोपित की लोकेशन उज्जैन की ओर मिली थी। आखिरकार सोमवार की सुबह उसे ओंकारेश्वर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। विष्णु मूलत: खंडवा का ही रहने वाला है। यहां वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गया था। पुलिस उसे लेकर भोपाल आ रही है।
 
एएसपी ने पटेल ने घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों से कहा है कि उनका प्रयास होगा कि दोषी को जल्द से जल्द सजा मिले। मौके पर पहुंचे डीआईजी इरशाद वली ने भी बच्ची के माता-पिता को आश्वासन दिया है कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उनके आश्वासन पर रहवासियों ने चक्का जाम खत्म कर दिया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS