मध्य प्रदेश
सेहत बिगड़ने के बाद वेंटिलेटर पर बाबूलाल गौर
By Swadesh | Publish Date: 8/8/2019 12:07:32 PM
सेहत बिगड़ने के बाद वेंटिलेटर पर बाबूलाल गौर

भोपाल। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल गौर को सेहत खराब होने पर एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार शाम को बाबूलाल गौर को सांस लेने में तकलीफ और ब्लड प्रेशर कम होने की शिकायत पर भोपाल के नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

 
उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है। कुछ दिनों पहले सेहत में सुधार नहीं होने पर उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली इलाज के लिए भेजा गया था। गत 29 जुलाई को वे वापस भोपाल लौटे थे, जिसके बाद एक बार फिर उनका स्वास्थ्य खराब होने के चलते वेंटिलेटर पर रखा गया है। बाबूलाल गौर के अस्पताल में भर्ती होने का समाचार मिलते ही भाजपा के कई नेता उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली। 
 
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर गौर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा ‘मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, हमारे श्रद्धेय श्री बाबूलाल गौर जी आपका मध्यप्रदेश के विकास एवं राजनीति में बहुत योगदान है। आपके अस्वस्थ होने के समाचार से मन बहुत दु:खी है। आप शीघ्र स्वस्थ हों और आपकी वही पुरानी अपनत्व भरी मुस्कान देखूं, यही कामना करता हूं’।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS