मध्य प्रदेश
इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट को मिले तीन बेस्ट श्रेणी के अवार्ड
By Swadesh | Publish Date: 10/9/2019 3:34:58 PM
इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट को मिले तीन बेस्ट श्रेणी के अवार्ड

इंदौर। एशियाई पेसेफिक श्रेणी में आने वाले देशों में मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट को तीन अलग-अलग श्रेणी के बेस्ट अवार्ड मिले हैं। इंडोनेशिया के बाली शहर में गत दिवस आयोजित भव्य समारोह में इंदौर एयरपोर्ट की डायरेक्टर अर्यमा सान्याल को यह अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। यह जानकारी उन्होंने स्वयं मंगलवार को इंदौर पहुंचने के बाद मीडिया को दी।

 
उन्होंने बताया कि एशियाई पेसेफिक देशों में इंदौर एयरपोर्ट को एयरपोर्ट काउंसिल ऑफ इंटरनेशनल (एसीआई) द्वारा बेस्ट यात्रियों की सुविधा और इंफ्रास्ट्रक्चर को देखते हुए बेस्ट एयरपोर्ट, बेस्ट कस्टमर सर्विस एंड साइज और बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर एंड फैसिलिटी के अवार्ड से पुरस्कृत किया गया है। इसके साथ ही इंदौर एयरपोर्ट एक साथ तीन पुरस्कार पाने वाला इंदौर देश का पहला एयरपोर्ट बन गया है। 
 
एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने बताया कि एसीआई के अवार्ड की छह श्रेणियां होती हैं, जिसमें एशियाई पेसेफिक में 49 देशों के 589 एयरपोर्ट के बीच सर्वे किया था। बेस्ट एयरपोर्ट के लिए तीन भारत और दो इंडोनेशिया व एक चाइना का एयरपोर्ट शामिल था, जिसमें बेहतर सर्विस को देखते हुए हमें पुरस्कार दिया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS