ब्रेकिंग न्यूज़
जी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाहराष्ट्रपति कोविंद फिलीपींस और जापान के 7 दिवसीय दौरे पर रवानाजेपी समूह का मामला: सुप्रीम कोर्ट का एनबीसीसी के प्रस्ताव पर तुरंत विचार से इनकारप्रधानमंत्री मोदी ने सऊदी अरब में बस दुर्घटना में 35 लोगों की मौत पर जताया दुख
मध्य प्रदेश
बुधनी तहसील परिसर में चली गोली, एक की हालत गंभीर
By Swadesh | Publish Date: 3/10/2019 6:24:29 PM
बुधनी तहसील परिसर में चली गोली, एक की हालत गंभीर

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी तहसील परिसर में गुरूवार दोपहर गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई। यहां पेशी पर आए एक युवक पर अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका ईलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीहोर जिले के बुदनी स्थित तहसील परिसर में ग्राम नांदनेरका निवासी शैलेन्द्र सिंह गुरुवार दोपहर धारा 151 के मामले में पेशी पर आया था। इस दौरान वहां पहले से मौजूद किसी अज्ञात आरोपी ने उस पर गोली चला दी।

गोली की आवाज से तहसील परिसर गूंज उठा और इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता गोली लगने से शैलेन्द्र सिंह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। हादसे के बाद मौके पर पुलिस ने घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका ईलाज जारी है। इस मामले में क्षेत्र के तहसीलदार अजय पटेल ने बताया की ग्रामनांदनेर निवासी युवक पर अज्ञात आरोपित द्वारा गोली चलाई गई है, मामले में पुलिस जांच कर रही है। घायल युवक पेशी पर आया था।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS