ब्रेकिंग न्यूज़
जी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाहराष्ट्रपति कोविंद फिलीपींस और जापान के 7 दिवसीय दौरे पर रवानाजेपी समूह का मामला: सुप्रीम कोर्ट का एनबीसीसी के प्रस्ताव पर तुरंत विचार से इनकारप्रधानमंत्री मोदी ने सऊदी अरब में बस दुर्घटना में 35 लोगों की मौत पर जताया दुख
मध्य प्रदेश
रायसेन बस हादसा: मृतकों की संख्या बढ़कर हुई आठ, दो की तलाश जारी
By Swadesh | Publish Date: 4/10/2019 5:47:44 PM
रायसेन बस हादसा: मृतकों की संख्या बढ़कर हुई आठ, दो की तलाश जारी

- मृतकों  के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे का एलान
- हादसे की जांच, बस फिटनेस प्रमाण पत्र और ड्राइवर का लायसेंस निरस्त करने के निर्देश

रायसेन।
रायसेन बस दुर्घटना में शुक्रवार सुबह रेस्क्यू टीम ने 30 घंटे बाद एक और यात्री का शव खोज निकाला है। एक ओर शव मिलने के बाद हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। शव को पोस्टमोर्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा दिया है।

शुक्रवार सुबह मिले शव की पहचान वन विभाग के कर्मचारी मुनऊ सैनी (55 वर्ष) के रूप में हुई है। मुनऊ सैनी सागर जिले के शाहगढ़ का निवासी था। बस हादसे वाली जगह से 300 मीटर की दूरी पर उसका शव मिला है। वहीं दो लोग अब भी लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं हादसे के 24 घंटे बाद गुरुवार देर रात को बस को नदी से बाहर निकाला जा सका था।

उल्लेखनीय है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को भोपाल-छतरपुर यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई थी। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को सरकार ने चार चार लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है। वहीं इस पूरे मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जांच के आदेश दिए है। मंत्री गोविंद सिंह ने बस हादसे की जांच करने, बस का फिटनेस प्रमाण पत्र और ड्राइवर का लायसेंस निरस्त करने के निर्देश दिए हैं।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS