मध्य प्रदेश
प्रेमिका के साथ फिल्म देख रहा था युवक, इसी दौरान पहुँच गयी पत्नी व साली फिर...
By Swadesh | Publish Date: 3/11/2019 7:47:40 PM
प्रेमिका के साथ फिल्म देख रहा था युवक, इसी दौरान पहुँच गयी पत्नी व साली फिर...

पत्नी और साली ने पकड़ा, युवती को सरेराह पीटा
रविवार दोपहर खजराना थाना क्षेत्र स्थित वेलोसिटी सिनेमा के बाहर हुई घटना
पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इंदौर. प्रेमिका के साथ फिल्म देखने पहुंचे एक युवक को उसकी पत्नी और साली ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पति को अन्य लड़की के साथ देख पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा। उसने अपनी बहन के साथ मिलकर पति की प्रेमिका की बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी। मामला रविवार दोपहर खजराना थाना क्षेत्र स्थित वेलोसिटी सिनेमा के बाहर का है।
नंदानगर क्षेत्र में रहने वाला एक शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ यहां सांड की आंख फिल्म देखने पहुंचा था। पति के प्रेमिका के साथ फिल्म देखने की बात पत्नी को पता चली तो वह अपनी बहन के साथ वेलोसिटी टॉकिज पहुंच गई। फिल्म खत्म होने के बाद जब युवक व उसकी प्रेमिका टॉकीज से बाहर आए और गाड़ी में बैठकर जाने लगे तभी युवक की पत्नी और साली वहां पहुंच गए। पत्नी और साली ने युवती की पिटाई प्रारंभ कर दी। दोनों प्रेमिका युवती को सड़क पर पटककर पिटने लगे।
युवतियों में हाथापाई होती देख वहां लोगाें की भीड़ लग गई। युवक ने अपनी पत्नी और साली को रोकने का प्रयास किया लेकिन पत्नी ने उसकी भी झाडू से पिटाई कर दी। हंगामा होते देख स्थानीय सुरक्षा कर्मचारियों ने बीचबचाव का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक उसकी प्रेमिका, खुद को युवक की पत्नी बताने वाली युवती और साली को थाने लेकर पहुंची। उनके मध्य थाने में भी विवाद होता रहा। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS