Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मध्य प्रदेश
हॉस्टल के खाने में निकले कीड़े, प्रबंधन के खिलाफ उतरे छात्र
By Swadesh | Publish Date: 7/8/2018 3:56:34 PM
हॉस्टल के खाने में निकले कीड़े, प्रबंधन के खिलाफ उतरे छात्र

झाबुआ। प्रदेश में सरकारी हॉस्टल से खाने में लापरवाही की खबरे आए दिन सुनाई देती हैं। इस बार स्कूल प्रशासन की एक ऐसी लापरवाही सामने आई है जिसनें रोंगटे खड़े कर दिए हैं। दरअसल पॉलिटेक्निक कॉलेज की मेस में उस वक्त हंगामा मच गया। जब वहां के छात्रों के खाने में कीड़े निकल आए। सब्जी में कीड़े देखकर वहां रह रहे करीब 600 छात्र भड़क गए और इसका वीडियो बनाकर खाना वहीं छोड़ दिया। जब इसकी खबर कॉलेज प्रबंधन को लगी तो टीचरों ने मौके पर पहुंचकर सारा खाना फिंकवाया।

 
जानकारी के मुताबिक छात्रावास में केंटीन का ठेका काफी वक्त से एक ही कंपनी के पास है। कई बार ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। छात्रों की लाख शिकायत के बावजूद कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती है। खाने में न ही गुणवत्ता है। न ही उस खाने को रखने के लिए फ्रिज। ऐसे में कई बार सब्जियां खराब हो जाती हैं जिन्हें बनाकर उनके सामने परोस दिया जाता है। प्रबंधन के इस रवैये के खिलाफ छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS