मध्य प्रदेश
बावरिया के साथ दुर्व्यवहार की जांच के लिए समिति गठित
By Swadesh | Publish Date: 8/8/2018 2:33:54 PM
बावरिया के साथ दुर्व्यवहार की जांच के लिए समिति गठित

 भोपाल। कांग्रेस महासचिव और पार्टी के मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ दो दिन पहले विदिशा में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए दुर्व्यवहार की जांच के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने दो सदस्यीय जांच समिति गठित की है। ये समिति जांच के बाद पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कमलनाथ ने बावरिया के साथ हुई घटना को गंभीरता से लेते हुए दो सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है।

 
समिति में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा व एडवोकेट साजिद अली को शामिल किया गया है। दोनों सदस्यों को मौक़े पर जाकर घटनाक्रम की पूरी वस्तुस्थिति की जानकारी लेकर और सभी पक्षों से चर्चा कर जल्द रिपोर्ट देने के लिये निर्देशित किया गया है। दो दिन पहले बावरिया के विदिशा दौरे के दौरान मंच पर बैठने की व्यवस्था को लेकर हुई तनातनी के बाद कई पार्टी कार्यकर्ता इतने नाराज गए कि उन्होंने बावरिया सहित अन्य नेताओं को जमकर खरीखोटी सुनाई। इसके बाद आपस में धक्का-मुक्की हुई और कुछ कार्यकर्ताओं ने अपशब्दों का उपयोग किया।
 
बावरिया इस सब से परेशान हो गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से सीख लेने की नसीहत तक दे डाली। इसके पहले रीवा में भी बावरिया के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा दुर्व्यवहार किया जा चुका है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS