Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मध्य प्रदेश
खाद्य विभाग की कार्रवाई से शहर के कारोबारियों में हड़कंप
By Swadesh | Publish Date: 8/8/2018 2:51:36 PM
खाद्य विभाग की कार्रवाई से शहर के कारोबारियों में हड़कंप

 नसरुल्लागंज। खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए नसरुल्लागंज के मिष्ठान भंडार, होटलों, भोजनालयों और किराना की दुकानों पर छापा मारा। अचानक हुई इस छापेमारी से शहर के सभी कारोबारियों में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान कई होटलों से 48 से ज्यादा घरेलू गैस सिलेंडर को जब्त किया गया। साथ ही होटलों से खाद्य सैंपल भी लिए जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा गया। वहीं कई होटलों में जांच के दौरान गंदगी पाई गई। जिस पर अधिकारियों ने कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

 
शहर में कई दुकानों को लेकर अधिकारियों को लोगों से शिकायत मिली थी कि दुकानों से सामान लेने के बाद कच्चा बिल दिया जाता है। पक्का बिल मांगने पर दुकान मालिक आनाकानी करते हैं। जिस पर अधिकारियों ने व्यवसायियों को कहा कि इस बार तो छोड़ रहे अगर अगली बार भी ऐसी शिकायत आती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS