Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मध्य प्रदेश
151 फीट के तिरंगे के साथ 380 किमी पैदल चलकर उज्‍जैन पहुंचे कावड़ यात्री
By Swadesh | Publish Date: 10/8/2018 3:10:04 PM
151 फीट के तिरंगे के साथ 380 किमी पैदल चलकर उज्‍जैन पहुंचे कावड़ यात्री

 उज्जैन। सावन माह में देशभर से हजारों श्रद्धालु महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंच रहे हैं। ऐसे में बुधवार को शिव भक्त कावड़ यात्री मेवाड़ के 'हरिद्वार' से 380 किमी पैदल चलकर उज्जैन पहुंचे हैं। कावड़ यात्री अपने साथ 151 फीट का तिरंगा लेकर आए हैं, जो आकर्षण का केन्द्र रहा।

 
विशाल तिरंगा कावड़ यात्रा का मुख्य उद्देश्य हिंदुस्तान में देशभक्ति को बढ़ाना और धर्म के प्रति आस्था को जाग्रत करना है। वहीं, उज्जैन के पहलवान मंत्री पारस जैन ने भी एक कावड़ यात्रा में जमकर केसरिया ध्वज लहराया।
 
जिलेभर से होकर आई कावड़ यात्रा में ऊर्जा मंत्री पारस जैन शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि केसरिया ध्वज हमेशा लहराता रहेगा। हमने पहले भी केसरिया लहराया था और अब भी लहरा रहे हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS