Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
मध्य प्रदेश
पुलिस थाने में युवक की मौत से मचा हड़कंप, टीआई सस्पेंड
By Swadesh | Publish Date: 12/9/2018 6:14:27 PM
पुलिस थाने में युवक की मौत से मचा हड़कंप, टीआई सस्पेंड

भोपाल । प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक युवक की मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि युवक को पुलिस ने बिना वजह बताए थाने में 4 दिन से रखा हुआ था और वहां उसकी वहीं मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस स्टेशन मे हड़कंप मच गया। मामला नरसिंहपुर जिले के करेली थाने का है, जहां झमझिरी गांव के अनुराग राजपूत नामक युवक को चार दिन पहले गिरफ्तार किया गया था।परिजनों ने बताया कि करेली पुलिस उसे चार दिन से बिना वजह बताए थाने में रखी हुई थी।

 
जब मौत हो गई तो इसके बाद पुलिस मृतक के पिता का बयान दर्ज कराने के बहाने सीधे अस्पताल पोस्टमार्टम कराने लाई। मृतक के पिता का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में लड़के को प्रताड़ित किया गया है। वहीं घटना के तूल पकड़ने के बाद पुलिस थाना करेली के टीआई अरविंद चौबे को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS